Sunday, September 08, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हौसलों की उड़ान भरेंगे  बागा सराहन के दो भाई बहन, बहन बनेंगी डॉक्टर तो भाई बनेगा इंजीनियर,बड़ी बहन भी डॉक्टर।स्वच्छता ही सेवा-2024 पखवाड़ा 14 सितम्बर से 01 अक्तूबर तक आयोजितखेल में दक्षता प्राप्त करने के लिए निरंतर प्रयासरत रहें युवा - डॉ. शांडिलआनी कॉलेज में एक दिवसीय स्वच्छता शिविर आयोजितशानन जल विद्युत परियोजना के लिए सर्वोच्च न्यायालय का रुख करेगी सरकारः मुख्यमंत्री  निथर बाजार में ड्रेन बनाने का काम जोरों पर सड़कों में पानी इकट्ठा होने से लोगों को हो रही परेशानीपंचकर्म टेक्नीशियन कोर्स परीक्षा परिणाम में अमन ठाकुर रहा प्रथमशिमला में मात्र एक रुपए वेतन पर फिर सेवाएं देंगे सेवानिवृत्त तहसीलदार H L घेजटा
-
हादसा

सरकारी बस से टकराई बजरोल के सैनिक की बाइक, मौत 

-
रजनीश शर्मा  | June 24, 2024 07:22 PM

सुजानपुर,

सुजानपुर थाना के तहत सरकारी - बस और मोटरसाइकिल की टक्कर में 40 वर्षीय सैनिक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सुरेश कुमार पुत्र प्रकाश चंद निवासी बजरोल के रूप में हुई है। सुरेश कुमार भारतीय सेना में तैनात है और वह घर छुट्टी पर आए हुए थे।

 
रविवार देर शाम साढ़े सात बजे के करीब वह सुजानपुर से अपने घर बजरोल की तरफ जा रहा था। जबकि, बस हमीरपुर से वाया बजरोल होकर जंगलबैरी की तरफ आ रही थी। भटलंबर गांव के पास एक मोड़ पर मोटरसाइकिल और बस में टक्कर हो गई। यहां पर सड़क बेहद तंग थी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार सुरेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने एंबुलेंस की मदद से उन्हें सुजानपुर अस्पताल पहुंचाया।
 
जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सैनिक अपने पीछे पत्नी और सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को छोड़ गया है। पित की पहले ही मौत हो चुकी है। परिवार की पूरी जिम्मेवारी सुरेश पर ही थी। इस बारे में एसएचओ सुजानपुर मस्तराम नायक ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज क लिया गया है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
24 वर्षीय युवती की पानी के टैंक में गिरकर डूबने से मौत गवारडू में पिकअप गाड़ी गिरी, ड्राइवर घायल  कोल्हूसिद्ध में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर , बाल बाल बचा चालक अनियंत्रित बाइक की सड़क किनारे खड़े ट्रक से भिड़ंत, बाइक सवार की मौत डगोह के पास 2 कारों में टक्कर, बाल-बाल बचे कार सवार सनेल में मलबे की चपेट में आया एक वाहन, दो लोगों की हुई दुखद मृत्यु बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त
-
-
Total Visitor : 1,67,37,969
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy